1. ग्वालियर की टॉप न्यूज़ हिंदी में | 15 अक्टूबर की ताजा खबर
  2. Gwalior breaking news:aaj ki taaza khabar hindi me 12 october
  3. Crime story 3: शेयर बाजार के नायक से खलनायक तक: हर्षद मेहता बने शेयर मार्किट सबसे बड़े घोटालेबाज़
  4. ग्वालियर की मुख्य खबर हिंदी में | पढ़ें 11 अक्टूबर खबरे हिंदी में
  5. हार्दिक पांड्या के 31वें जन्मदिन की शुभकामनाएं: जाने उनके खाने से लेकर लक्ज़री शौक
  6. धनतेरस 2024: जानें सही मुहूर्त और पूजा का विधान जिसे आप पर होगी पैसे की बारिश और लक्ष्मी माता की कृपा
  7. ग्वालियर में मनाया जाएगा तानसेन शताब्दी महोत्सव 2024: संगीत प्रेमियों के लिए एक ऐतिहासिक अवसर
  8. रतन टाटा जिसके नेतृत्व से बदली भारत और टाटा समहू की तस्वीर
  9. बॉलीवुड डांडिया नाईट : डांस और ग्लैमर की एक रात JD Institute of Fashion Technology के साथ
  10. करवा चौथ 2024 : जाने चाँद को अर्घ्य देने का समय,भद्रा और पूजा का महूरत
news-details

ग्वालियर की टॉप न्यूज़ हिंदी में | 15 अक्टूबर की ताजा खबर

कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान मीरा देवी ने गंभीर आरोप लगाए कि अमित यादव ने उनके घर पर जबरन कब्जा कर रखा है।,भितरवार से आए मोहन सिंह ने जनसुनवाई में अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनके नाम की जमीन का पट्टा बीस साल पहले जारी किया गया था। दुर्गा कॉलोनी, बड़ागांव के निवासी मनीष ने शिकायत दर्ज कराई कि दबंगों ने सड़क पर गाय-भैंसों को बांध रखा है, जिससे वहां से गुजरना बेहद मुश्किल हो गया है। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो सालिग कुमार ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी, नवीन सिंह यादव ने शिकायत की कि मनीष दीक्षित, दीपक तिवारी, और मुकु शर्मा ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है और अधिकारियों से मिलीभगत करके उसे बेच देते हैंजनसुनवाई में आए पंडित जी, जो त्यागी नगर, मुरार के निवासी हैं, ने शिकायत की कि वीरेंद्र चौरिसया और राम गोपाल चौरिसया के अवैध खनन के कारण मंदिर का रास्ता बंद हो गया है।

जैसा आप जानते है की आज मंगल और डिजिटल ग्वालियर न्यूज़ पंहुचा है कलेक्ट्रट ऑफिस जहां चल रही है जनसुनवाई

Gwalior news 1:कलेक्ट्रट ऑफिस

कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान मीरा देवी ने गंभीर आरोप लगाए कि अमित यादव ने उनके घर पर जबरन कब्जा कर रखा है। उन्होंने बताया कि न सिर्फ अमित यादव उनके घर पर अवैध रूप से रह रहा है, बल्कि वह घर का किराया भी खुद ही वसूल कर लेता है। मीरा देवी का कहना है कि इस मामले की शिकायत उन्होंने कई बार थाने में दर्ज करवाई है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस की तरफ से अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अमित यादव ने 2010 से उनके घर पर कब्जा जमा रखा है और उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां भी देता रहता है, जिससे उनका जीवन संकट में है।

Gwalior news 2:कलेक्ट्रट ऑफिस

आज मंगल और डिजिटल ग्वालियर न्यूज़ की टीम कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुँची, जहाँ जनसुनवाई चल रही है। भितरवार से आए मोहन सिंह ने जनसुनवाई में अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनके नाम की जमीन का पट्टा बीस साल पहले जारी किया गया था। अब सरकार इस पट्टे को ऑनलाइन प्रक्रिया में शामिल कर रही है, लेकिन तहसीलदार और पटवारी इसे ऑनलाइन करने के लिए 5 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहे हैं। इस पट्टे में पूरे गाँव के 40 पट्टे शामिल हैं, लेकिन इसके बावजूद अधिकारी कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

Gwalior news 3:कलेक्ट्रट ऑफिस

जनसुनवाई में दुर्गा कॉलोनी, बड़ागांव के निवासी मनीष ने शिकायत दर्ज कराई कि दबंगों ने सड़क पर गाय-भैंसों को बांध रखा है, जिससे वहां से गुजरना बेहद मुश्किल हो गया है। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो सालिग कुमार ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी, और शिव कुमार बघेल ने कहा कि प्रशासन उनके पक्ष में है, इसलिए कुछ नहीं होगा। मनीष ने यह भी बताया कि अब तक अधिकारियों और पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

Gwalior news 4:कलेक्ट्रट ऑफिस

जनसुनवाई में आए नवीन सिंह यादव ने शिकायत की कि मनीष दीक्षित, दीपक तिवारी, और मुकु शर्मा ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है और अधिकारियों से मिलीभगत करके उसे बेच देते हैं। नवीन सिंह ने इस मामले की शिकायत और आवेदन सभी संबंधित अधिकारियों को सौंप दिया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उल्टा, उनके खिलाफ धारा 116 लगा दी गई है।

Gwalior news 5:कलेक्ट्रट ऑफिस

जनसुनवाई में आए पंडित जी, जो त्यागी नगर, मुरार के निवासी हैं, ने शिकायत की कि वीरेंद्र चौरिसया और राम गोपाल चौरिसया के अवैध खनन के कारण मंदिर का रास्ता बंद हो गया है। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।